Saturday 11 November 2017

विदेशी मुद्रा एडीआर औसत दैनिक सीमा


विदेशी मुद्रा औसत दैनिक रेंज औसत दैनिक श्रेणियों के बारे में, विदेशी मुद्रा बाजार में अस्थिरता की खोज के लिए औसत दैनिक श्रेणियां महत्वपूर्ण हैं I यदि जोड़े अधिक नहीं हैं, तो कीमतें आपके लक्ष्यों को पूरा करने की संभावना कम हैं। जब मुझे पता चला कि एडीआर गिर रहा है, तो मैं अपने समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों को कसता हूं, और अपने लक्ष्य को कम कर देता हूं। अगर मैं अपनी औसत दैनिक सीमा (एडीआर) बहुत कम चला जाता हूं तो मैं एक साथ एक जोड़ी को व्यापार कर सकता हूं। उदाहरण के लिए, अगर मुझे लगता है कि AUDUSD के पास पिछले महीने के 50 एप के एडीआर थे, तो मैं इसे औसौसड 99 pips के सामान्य एडीआर का कारोबार बंद कर सकता हूं, इसलिए 50 पिप्स की गिरावट प्रभावी ढंग से व्यापार करने में मुश्किल हो सकती है। मूल्य क्रिया व्यापार मूल्य आंदोलनों के बारे में है, यही मेरा मूल्य कार्रवाई रणनीति पर आधारित है। यदि कीमत बढ़ती है, व्यापार की कीमत की कार्रवाई काफी कठिन हो सकती है। यही कारण है कि मैं एडीआर को बारीकी से नजर रखता हूं। नीचे दिए गए चार्ट, EURUSD, GBPUSD, AUDUSD और GBPJPY के लिए सालाना औसत दैनिक सीमाओं में परिवर्तन दिखाते हैं। EURUSD की औसत दैनिक सीमा 2018 में, EURUSD को यह 8217 के निचले औसत दैनिक रेंज में करीब दस साल के लिए गिरा दिया गया था, जिससे यह युद्घ यातना का व्यापार हुआ, क्योंकि अस्थिरता सूख गई, ट्रेडों को सूख गया। सौभाग्य से, इस साल फिर से चीजों को उठाया गया है, और हम अब तक बहुत बड़ी आंदोलन देख रहे हैं। दुर्भाग्य से, EURUSD में सभी अस्थिरता इस वर्ष अच्छे नहीं रहे हैं। अधिकांश उतार-चढ़ाव ग्रीक ऋण संकट को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, जो व्यापार के लिए खतरनाक अनियमित आंदोलनों का कारण हो सकता है। GBPUSD औसत दैनिक रेंज GBPUSD के लिए औसत दैनिक श्रेणियां चार साल के ऊंचा स्तर के पास बैठे हैं अस्थिरता में वृद्धि मूल्य एक्शन ट्रेडिंग के लिए बढ़िया रही है, खासकर पिछले साल निम्न श्रेणियों के बाद। AUDUSD औसत दैनिक रेंज सबसे जोड़े के साथ, AUDUSD ने 2007 में अपनी औसत दैनिक श्रेणियों में भारी वृद्धि का अनुभव किया। दुख की बात है, 2018 में AUDUSD इसे वापस 8217 के 2007 श्रेणियों में गिरा, और hasn8217t बाद से इसे वापस बनाया। इस साल अब तक बहुत अच्छी लग रही है, 99.91 की औसत सीमा पर बैठे हैं। परंपरागत रूप से, AUDUSD सितंबर में दिसंबर के माध्यम से बंद हो जाता है अगर यह इस साल फिर से होता है AUDUSD 100 पीपी एडीआर अवरोध को दरार कर सकता है। GBPJPY औसत दैनिक रेंज 2007 में वापस 2007 से लेकर, GBPJPY व्यापार करने के लिए मेरी पसंदीदा जोड़ी थी। कुछ दिन, यह घंटों के मामले में 2,000 पिप्स को स्थानांतरित करेगा इन दिनों, GBPJPY काफी धीमा कर दिया गया है 2008 की औसत दैनिक सीमा 346 पिप्स थी, इस साल यह 178 पिप्स है, जो लगभग 50 ड्रॉप है 2008 की तुलना में मेरी कोई अन्य जोड़ी मेरी मॉनीटर की औसत दैनिक रेंज में इतनी तीव्र परिवर्तन नहीं हुई है। Forex Tips 8211 औसत दैनिक रेंज से सावधान रहें मैं हाल में न्यूबी व्यापारियों के एक छोटे से समूह के साथ मिलकर काम कर रहा हूं। नए लोगों के साथ काम करने से मुझे बहुत सारे विदेशी मुद्रा ज्ञान याद करने पड़ते हैं जो मैं भूल गया हूं। इस ज्ञान के बहुत सारे मेरे व्यापार में सहज हो गए हैं, इसलिए मैं इसके बारे में जानने या सोचने के बिना इसका उपयोग कर रहा हूं। ज्ञान के इन टुकड़ों में से एक यह है कि औसत दैनिक सीमा (एडीआर) जोड़ों से जानना और जागरूक होना कितना महत्वपूर्ण है आपको एडीआर खैर जोड़े के बारे में चिंता क्यों करनी चाहिए, जब एक जोड़ी उस दिन के लिए अपने एडीआर तक पहुंचती है, जिससे धीमे हो जाता है, जो जोड़ी को व्यापार करने में ज्यादा मुश्किल बनाता है। नीचे यूरोपीय संघ और जीयू के लिए वर्तमान 200 दिन एडीआर आंकड़े हैं: यूरोपीय संघ 128 पीआईएस GU 116 pips यू.यू. में आज 148 पिप्स, जो कि 8217 एडीआर से अधिक 20 पीईएस हैं, की कल्पना करता है, और मुझे इस पर एक अच्छी व्यापार व्यवस्था दिखाई देती है। अगर व्यापार व्यवस्था में प्रवेश करने से मुझे एक ऐसा लक्ष्य निर्धारित करने की आवश्यकता होगी जो एडीआर के आगे भी आगे बढ़े, तो यह व्यापार एक बड़ा कदम हो सकता है। इसका कारण यह है कि सांख्यिकीय रूप से यूरोपीय संघ की उम्मीद नहीं की जा सकती है कि यह पहले से कहीं अधिक है। इसलिए यदि मैं प्रवेश करता हूं तो शुरुआत से मेरे खिलाफ बाधाएं खड़ी होंगी। आप नीचे दिए गए इस व्यापार का एक उदाहरण देख सकते हैं, हरे रंग की रेखाएं दिन की रेंज दिखाती हैं, नीले व्यापार प्रविष्टि को दर्शाता है, और व्यापार से बाहर निकलने वाला लाल। जैसा कि आप व्यापार प्रविष्टि के बाद देख सकते हैं EURUSD कीमत स्थिर होने और उलट जाने से पहले 10 और अधिक पिप्स लेकर आया था। निश्चित रूप से ऐसा दिन होगा जिसमें एडीआर को बहुत अधिक पार किया गया है ताकि आपको तुरंत व्यापार को खारिज करना चाहिए क्योंकि जोड़ी इसे 8217 एडीआर तक पहुंची है। हालांकि, व्यापार पर विचार करते समय निश्चित रूप से एक कारक होना चाहिए। कोई प्रश्न नीचे दिए गए एक टिप्पणी छोड़ दो और मैं उनका जवाब दूंगा हाय निक, अगर एक जोड़ी उसके एडीआर के किनारे पर है और आपने एक एलओआई 2177 एम के रिवर्सल सेट का अनुमान लगाया है जो कीमत लेने के लिए ठीक हो सकता है अपने आप से वह वापस आ गया है, जहां से वह आया और इस तरह सीमा नहीं बढ़ा रही है, और यहां तक ​​कि 150 पाइपों की यात्रा भी हो सकती है, वह उस सीमा को बढ़ाए बिना किसी अन्य 150 पर वापस जा सकती है, क्या यह मामला होगा और, वास्तव में, यह एक उलटा सेट अगर कीमत अपनी दैनिक सीमा के चरम सीमाओं पर है, तो फिर इसे वापस स्नैप करने की अधिक संभावना है, इसके अलावा, मौजूदा कीमत की कार्रवाई का आकलन करने के लिए पिछली अवधि का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा क्या है, क्या यह पिछले 51021 के एडीआर या 30 दिन पहले से धन्यवाद अपने दिमाग को लेने और अपने अनुभव का लाभ प्राप्त करने के लिए अपने शानदार शानदार साइट है, इसलिए आपके सभी प्रयासों के लिए फिर से धन्यवाद नमस्ते फिर निक, मेरे आखिरी ईमेल के लिए आगे मैं आपके द्वारा कुछ भागना चाहता था मैंने सिर्फ इस निफ्टी फ्री इंडिकेटर को याद किया जो आपके चार्ट पर एडीआर प्रक्षेपण को अपने लिए 14 अवधि के एडीआर एल के आधार पर रखता है और 80 और 100 रेंज में साफ छोटी लाइनों को रखता है। यह डाउनलोड करने के लिए यह लिंक है 8230 8230. और अगर आप सोचते हैं कि सहायता या बाधा होगी, धन्यवाद, माइकल। हां, यह सही है जब तक यह सीमा के दायरे के भीतर चलता है, मुझे कोई धीमा उम्मीद नहीं है। केवल अगर यह अपनी सामान्य सीमा की सीमा से बाहर चल रहा है मैं उस सूचक की जांच करूँगा, मैं कुछ इसी तरह से बना रहा हूं, इसलिए इसे निश्चित रूप से एक सहायता पर विचार करें दैनिक एडीआर के साथ, आपको एडीआर रेंज, लंदन ओपन, एनवाई ओपन, जीएमटी की गणना क्यों करनी चाहिए I वर्तमान में ऑस्ट्रेलियाई बाजार घंटे का व्यापार कर रहा हूं, हालांकि मैं ध्यान केंद्रित कर रहा हूं GBPUSD, GBPJPY amp AUDUSD जोड़े

No comments:

Post a Comment