Monday 4 December 2017

डीएनबी की कीमत एक्शन फ़ॉरेक्स ईए


मैं रणनीति को एक बार जब आप रणनीतियों की भविष्यवाणियों का व्यापार कर सकते हैं, तो मैं बहुत सरल दिखता हूं जहां चर्चा के रूप में मूल्य क्रिया अधिक होनी चाहिए और हम सबसे महत्वपूर्ण बात करते हैं, खासकर जब हमें हमेशा बाजार की स्थितियों से निपटना पड़ता है, जो कभी-कभी अनुकूल नहीं होता है। इसलिए कार्रवाई की रणनीतियों की कीमत की आवश्यकता है उत्तर यदि आप इस बात को समझाया तो यह एक बेहतर पोस्ट होगा। मैं इसके बारे में अधिक जानने के लिए एक खोज करने जा रहा हूं। इस बीच अगर आपके पास समय है तो कृपया साझा करें कि आप क्या करना चाहते हैं और इस पोस्ट में करने का वादा किया है। मूल्य कार्रवाई के साथ व्यापार सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन कुछ और स्पष्टीकरण देना चाहेंगे केवल बढ़ते औसत के साथ कॉज ट्रेडिंग कुछ समय से ख़राब है खास तौर पर जब बाजार शुरू होता है तो हमें नकली सिग्नल्स को फिल्टर करने के लिए कुछ तरीकों का इस्तेमाल करना पड़ता है ओह, तो आप संकेतक और मूल्य कार्रवाई वाले दोस्त का उपयोग कर रहे हैं और हम इस पैसे के साथ कैसे पैसे कमाते हैं, यह रणनीति अच्छी तरह से चर्चा नहीं कर रही है, इसलिए नौसिखिया इस रणनीति के साथ भ्रमित हो जाएगा, टीएस कृपया अपना धागा अपडेट करें, और इसे और अधिक दिलचस्प बनाएं, क्योंकि मुझे इसमें दिलचस्पी है कीमत क्रिया का प्रयोग करके :-) मूलतः बिमासतिक द्वारा लिखा गया: ओह, तो आप सूचक और मूल्य एक्शन सेट का उपयोग कर रहे हैं और हम इस रणनीति के साथ अच्छी तरह से चर्चा नहीं कर रहे हैं, इसलिए शायद नौसिखिए केवल इस रणनीति से भ्रमित हो जाएंगे, टीएस कृपया अपडेट करें आपका धागा, और इसे और अधिक रोचक बनाओ, क्योंकि मुझे मूल्य कार्रवाई का उपयोग करने में दिलचस्पी है :-) मूलतः मेग द्वारा लिखा गया: ठीक है। वह रेखा क्या है जो एमए है यह क्रॉस मा का उपयोग कर रहा है मैं कभी भी डीएनबी विदेशी मुद्रा की कीमत एक्शन मेथोड के बारे में नहीं सुनता, लेकिन वह एसएनडी या सप्लाई एंड डिमांड की तरह है लेकिन अगली बार जब आप एमए की उम्मीद कर रहे हैं तो आप इसे अधिक बताएंगे ताकि मैं इस डीएनबी के बारे में जान सकूं जो मैंने कभी नहीं सुना धन्यवाद से पहले मुझे लगता है कि डीएनबी बेबीपिप पर एक प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया का दिग्गज है और इसमें वहां सीखने के लिए एक स्वतंत्र धागा है। वह केवल दैनिक और साप्ताहिक चार्ट का उपयोग करता है इसलिए मेरी राय में यह काफी उबाऊ हो जाएगा मैं सहमत हूँ कि धागा स्टार्टर ने इस मूल्य कार्रवाई की बुनियादी अवधारणा को भी समझाया है। हो सकता है कि वह दैनिक सेटअप पोस्ट करना चाहता है और सोचा कि हम मूल्य कार्रवाई के बारे में समझ गए हैं उत्तर अच्छी रणनीति और उसके ईश्वर को देखने के लिए, लेकिन मैं अपने धागे से गुज़रता हूं और यह ज्यादा ज़िंदा नहीं है, आप इस तरह के धागे को समय के दोस्त के लिए लंबे समय तक खुला रखना चाहते हैं, ताकि लोग यह देख सकें कि आप क्या हैं के बारे में बातें कर रहे हैं। और दूसरी बात यह है कि आपने अपनी रणनीति के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की है quot और फिर से और एक ही बात कर रहे हैं और विभिन्न परिणामों की उम्मीद है पागलपन quot (अल्बर्ट आइंस्टीन) मूल्य कार्रवाई के चेहरे में डीएनबी रणनीति के उपयोग के परिणाम को देखने के लिए हम मास्टर करने में सक्षम होने के लिए और भी उपयोग करने के लिए एक सबसे सुविधाजनक तरीका है कुछ सिग्नल विकसित करने के लिए विश्लेषण तकनीकें जो बाजार को तेज़ी से प्रभावित करेगी। इसलिए कुछ क्षणों के लिए व्यापार करते समय हमारे लिए यह अधिक लाभदायक होगा। जवाब प्वाइंट एक्शन आधारित ईए स्टॉप एंड रिवर्सिंग के बारे में आपका कथन चीजें बदल सकती है, लेकिन यह देखने के लिए बाकी है। आपको यह विचार करना होगा कि इनमें से कुछ ख़राब उलटा हुआ नुकसानों में समाप्त होगा। क्या आप मानते हैं कि मूल ईए लेखक ने उसे छोड़ दिया क्योंकि वह देख सकता था कि यह व्यर्थ था या उसके कौशल से परे मैं आशा करता हूं कि आप मेरी टिप्पणी रचनात्मक रूप से लेंगे मैं उन चीजों को इंगित करने की कोशिश कर रहा हूं जो मैंने कठिन तरीके से सीखा है और मुझे एक नए दृष्टिकोण की जांच करते हुए इसे धीरे-धीरे और जानबूझकर ले जाने का कारण बताता हूं। हाँ, स्टॉप और रिवर्स के बारे में सबसे अच्छा विचार है, अभी मैं इसे थोड़ा सा बेहतर बनाने पर हूं मुझे नहीं पता है कि आपने कोड देखा है, लेकिन संकेत के बारे में करीब निर्भरता भेजने के बारे में कुछ भी है। मैं टिप्पणी में कोई अपराध नहीं लेता यह बढ़िया है कि अधिक अनुभवी व्यापारी इस ईए पर अंतर्दृष्टि दे सकते हैं और यदि संभव हो तो इसे बेहतर बनाने का प्रयास करें। मैंने कोड पर भी ध्यान नहीं दिया और मैं कई समस्याओं को देख सकता हूं। सबसे पहले तंग टीपी और एसएल के साथ, यह ईए हर टिक मोड में चलना चाहिए। छोटा सा लाभ हासिल करने के लिए पर्याप्त व्यापार से बाहर निकलने का यही एकमात्र तरीका है जिस व्यक्ति ने इसे एक विकल्प के रूप में रखा वह उसके प्रयासों को बर्बाद कर रहा था। इस छोटे से एक लाभ लक्ष्य के साथ एक टीएस का उपयोग करना समय की बर्बादी थी और शायद तय नहीं किया जा सके। 90 जीत की दर इस बात पर प्रभावशाली नहीं है कि जोखिम: पुरस्कार 10: 1 है मेरे पास कई ईएएस हैं जो आर: आर बदलकर उसी जीत अनुपात को प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन वे मैंने इस प्रश्न के बारे में आपकी राय की सराहना की है कागज पर शानदार सेटअप वास्तविक जीवन के व्यापार में दोहराया नहीं हो सकता है क्या आप कुछ पैरामीटर प्रदान कर सकते हैं जो यह देखने के लिए यथार्थवादी नहीं है कि मुझे सेटअप मिल गया है, कागज पर मुझे शानदार वापसी मिलती है मैंने दो हफ्तों में 80 एक्स से अधिक जोखिम देखा है। प्रश्न क्या वास्तविक जीवन में दोहराना संभव है, यह मुझे नहीं पता है Im कुछ backtest करने के लिए एक सॉफ्टवेयर का चयन करने के लिए प्रक्रिया में और एक वैध परीक्षण बनाने के लिए कैसे जानने में दिलचस्पी Im मेरे लिए समय और धन को गैर-गैर-स्वप्न में निवेश करने का कोई मतलब नहीं है, इसलिए मैं सुरक्षा पैरामीटर का उपयोग करके पेपर टेस्ट करना चाहता हूं। मार्टिन पीएस: कृपया मेरी अंग्रेजी क्षमा करें फ्रेंच में अधिक धाराप्रवाह मैं इस प्रश्न के बारे में आपकी राय की सराहना करता हूं। कागज पर शानदार सेटअप वास्तविक जीवन के व्यापार में दोहराया नहीं हो सकता है क्या आप कुछ पैरामीटर प्रदान कर सकते हैं जो यह देखने के लिए यथार्थवादी नहीं है कि मुझे सेटअप मिल गया है, कागज पर मुझे शानदार वापसी मिलती है मैंने दो हफ्तों में 80 एक्स से अधिक जोखिम देखा है। प्रश्न क्या वास्तविक जीवन में दोहराना संभव है, यह मुझे नहीं पता है Im कुछ backtest करने के लिए एक सॉफ्टवेयर का चयन करने के लिए प्रक्रिया में और एक वैध परीक्षण बनाने के लिए कैसे जानने में दिलचस्पी Im मेरे लिए समय और पैसा निवेश करने का कोई मतलब नहीं है। कृपया इस धागे में पोस्टिंग से मूल्यवर्ग करें, जो मूल्य क्रिया आधारित ईए से अलग है। अगर आप कॉमेंटिस्ट से बात करना चाहते हैं, तो कृपया उसे एक निजी संदेश भेजें यह धागा को अन्य प्रणालियों के बारे में निजी प्रश्नों के लिए न रखें।

No comments:

Post a Comment