Tuesday 19 December 2017

रद्द करें रद्द करें instaforex mt4


वापसी रद्द करना यदि आपने पैसे निकालने का अनुरोध किया है, और अभी तक आपके ट्रेडिंग खाते से धन नहीं लिया गया है, तो आप इस लिंक का पालन करके वापसी अनुरोध को रद्द कर सकते हैं: secure. instaforexencancel-withdrawal. aspx। आप हमारे वित्त विभाग से भी संपर्क कर सकते हैं: ईमेल: eng. financeinstaforex, financeinstaforex याहू मेसेंजर: IFX. Payments आईसीक्यू: 462905200, 59 925 9 297 फ़ोन: 7 (812) 4580389, 7 (499) 7042347, 7 (495) 2041732 (ऑपरेटिंग घंटे: 08: 00-17: 00 (जीएमटी -00) कृपया अपने ट्रेडिंग अकाउंट नंबर, भुगतान प्रणाली, वॉलेट (यदि लागू हो), साथ ही धन वापसी लेनदेन की तारीख और तारीख को निर्दिष्ट करने के लिए सुनिश्चित करें। गलत खाता या बटुआ विवरण जब पैसे निकालने का अनुरोध करते हैं, तो चिंता करने की कोई बात नहीं है। हमारी कंपनी द्वारा लागू किए गए सुरक्षा उपायों से ऐसी निकासी को संसाधित करने से रोक दिया जाएगा, और वित्त विभाग द्वारा धन सुरक्षित रूप से आपके ट्रेडिंग खाते में वापस कर दिया जाएगा। सिर्फ सुरक्षित पक्ष पर ही रहने के लिए, आप हमेशा हमारे वित्त विभाग से संपर्क कर सकते हैं और अपने पैसे वापस लेने के मैन्युअल रूप से रद्द कर सकते हैं। इन्स्टाफोरेक्स मुद्रा वापसी समस्या में शामिल हुए सितम्बर 2018 स्थिति: सदस्य 34 पदों मैंने पहले एक्सएम की कोशिश की है, मैंने अपना पैसा आसान कर लिया है। अब ले को लागू करने के लिए रोबोरोफाक्स से मेरी अपनी कुछ जमा राशि वापस ले ली है लेकिन आज यह 5 वें दिन है, आज भी मुझे यह भी बताया गया है कि मुझे अपने जमा बैंक कार्ड में धन प्राप्त करने के लिए 10 व्यावसायिक दिनों तक इंतजार करना होगा। मैं समझ सकता हूं कि हम अलग-अलग देशों में हैं, लेकिन यह एक हफ्ते से भी ज्यादा है और फिर भी मैं अपने धन को वापस लेने के लिए एक उद्धरण नहीं दे सकता था, इसका मतलब यह है कि मैं भी वापस लेने का आदेश नहीं दे सकता क्योंकि उनकी व्यवस्था हमेशा कुछ मना करती है उनके समर्थकों, ईमेल और डेस्क ने गेंद को एक दूसरे को फेंक दिया और मुझे बार-बार स्टार्टअप के रीसायकल में भेज दिया। इसलिए मैंने अब संकोच करने की कोशिश की, अगर मेरे पास एक ऐसा प्रचलित नियम होगा जो मुनाफ़ा वापस ले सकता है, तो समस्या कम है, मैं सिर्फ ऑर्डर वापस लेने में सक्षम हो सकता हूं, लेकिन मुकाबला करने वाले विदेशी मुद्रा की भूलभुलैया है। 1। उन्होंने मुझे डिपास्टिंग कार्ड दर्ज करने के लिए कहा है। मैंने प्रवेश किया है लेकिन उनका सिस्टम अस्वीकार कर दिया है क्योंकि कोई तृतीय पक्ष पेको अकाउंट नंबर नहीं है, लेकिन वहां प्रतीक्षा करें, मुझे अपने कार्ड से पैसे मिलने के दौरान मुझे एक पेको खाता खोलने के लिए नहीं कहा गया है, इसलिए मेरे पास नहीं है। मेरे आदेश ने एक पेको संख्या के कारण इनकार कर दिया, जो मुझे कभी नहीं दिया था जब मैंने इस मामले को InstaForex से कहा था (3 से अधिक ईमेल डेस्क के साथ, शायद 2 पेजों के समर्थन समर्थन संवाद। किसी तरह वे अपने सिस्टम को नहीं समझते हैं) उन्होंने मुझे कुछ दिया वापस लेने के आदेश में दर्ज करने के लिए वॉलेट नंबर मैंने अपने पैसे वापस लेने के लिए इस संख्या में से एक को दर्ज किया है, लेकिन सिस्टम ने फिर से इनकार कर दिया क्योंकि यह नंबर दोबारा त्रुटि लंबी कहानी के बाद उन्होंने मुझे एक ईमेल भेजा है, मुझे एक पेको नंबर दर्ज करना होगा जो मुझे कभी भी ज्ञात नहीं है या इसके बारे में जानकारी नहीं है। तो बस मुझे असंभव है कि मैं अपने पैसे को InstaForex से प्राप्त कर सकता हूं मैं इस मामले में क्या देख रहा हूं वे मुझे पैसे वापस लेने की अनुमति नहीं देते 2। उन्होंने मेरे पैसे को एमटी 4 शेष राशि में बहाल किया है लेकिन वे अपने बोनस को वापस नहीं लाया है क्योंकि एक वापसी है, लेकिन मैंने वापसी नहीं की है और उन्हें जमा शेष राशि को बहाल करने के लिए कहा है लेकिन उन्होंने जवाब दिया है कि इसका वापसी आदेश इतना बोनस रद्द कर दिया गया है । फिर मैंने उन्हें फिर से नहीं बताया है। देखो, इसे वापस नहीं लिया गया है, लेकिन क्योंकि मैंने उन्हें कई बार अलविदा कह दिया है और वे इसमें नहीं देख रहे हैं। नवंबर 2018 में शामिल हों: एफएफ सदस्य होने के लिए गर्व 303 पदें मैंने पहले एक्सएम की कोशिश की है और वे इसमें नहीं देख रहे हैं बेहतर दलाल का उपयोग करने की कोशिश करें Instaforex घोटाले दलालों का मास्टर है I कभी गैंबल फॉरेक्स ने सितंबर 2018 में शामिल नहीं किया स्थिति: सदस्य 34 पद अद्यतन: जैसा कि आज जमा राशि में से एक को वापस लेने के आदेश को पेको के माध्यम से दिए गए नंबर के साथ स्वीकार कर लिया गया है। हालांकि चेकआउट और सिस्टम निकालना जो भुगतान करते समय एक तीसरे पक्ष के खाता नंबर नहीं बता रहा था लेकिन धन वापसी प्राप्त करते समय पूछता था। जारी रहती है। देखते हैं कि अगर मैं इस स्वीकृत आदेश पर अपने कार्ड में पैसे वापस प्राप्त कर सकता हूं और यह कब तक लेगा, तो मैं इस धागा को अपडेट कर दूंगा। मई 2018 स्थिति में शामिल: सदस्य 106 पद अद्यतन: जैसा कि आज जमा राशि में से एक को वापस लेने के आदेश payco के माध्यम से अपने दिए गए नंबर के साथ स्वीकार कर लिया गया है। हालांकि चेकआउट और सिस्टम निकालना जो भुगतान करते समय एक तीसरे पक्ष के खाता नंबर नहीं बता रहा था लेकिन धन वापसी प्राप्त करते समय पूछता था। जारी रहती है। देखते हैं कि अगर मैं इस स्वीकृत आदेश पर अपने कार्ड में पैसे वापस प्राप्त कर सकता हूं और यह कब तक लेगा, तो मैं इस धागा को अपडेट कर दूंगा। शुभ दिन, मैं सभी को चेतावनी देना चाहता हूं कि पेको को घोटाले से शुरू हो सकता है क्योंकि मेरी वापसी 1 सप्ताह की है और यह अभी भी लंबित है उन्हें कई ई-मेल भेजे गए और वे आपको जवाब देने के लिए परेशान नहीं करते। जब मैंने ईमेल किया कि मैं आपको घोटाले के रूप में चिह्नित करने जा रहा हूं, तो उन्होंने इस हेलो का उत्तर दिया, हम देरी के लिए क्षमा चाहते हैं। हमारी लेनदेन समीक्षा टीम के मुताबिक, आपका अनुरोध समीक्षाधीन है। वे जितनी जल्दी हो सके आपको वापस आने का प्रयास करेंगे। यहां तक ​​कि मैंने भी लाइव समर्थन से पूछा, वे कारण की वजह से समीक्षा की गईं हैं और आप जल्द ही अपने पैसे प्राप्त करेंगे। कृपया ध्यान रखें कि कहीं मैंने कोशिश की है और इसे मिला है (नमस्ते, InstaForex वित्त विभाग को आपको सूचित करने के लिए पछतावा है कि आपका वापसी अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है। इसका कारण यह है कि आप जिस भुगतान के लिए इस्तेमाल करते हैं, उसके अलावा भुगतान प्रणाली को वापस लेने का आदेश दे रहा है अपने ट्रेडिंग अकाउंट का फंडिंग। भुगतान प्रणाली को बदलना और साथ ही मुद्रा का आदान-प्रदान विदेशी मुद्रा पर निषिद्ध है। हम आपको एक बार फिर से वापसी करने का आदेश देने के लिए एक ही भुगतान प्रणाली को जमा करने के लिए इस्तेमाल करते हैं।)। वे जिस तरह से आप जमा करते थे, पे.को. हां, आपको जमा पद्धति के माध्यम से वापस लेने की जरूरत है, ज्यादातर दलालों इस तरह से करते हैं हम स्कील का उपयोग जमा और वापस लेने के लिए करते हैं, धन प्राप्त करने के लिए 3-5 व्यावसायिक दिन लगते हैं, कभी-कभी, यह 1 दिन में आ जाएगा

No comments:

Post a Comment